Connect with us

क्राइम

इंस्टाग्राम के एक मैसेज ने हंसते खेलते परिवार की जिंदगी की बर्बाद, जानें क्या है पूरा मामला

Published

on

इंस्टाग्राम के एक मैसेज ने हंसते खेलते परिवार की जिंदगी की बर्बाद, जानें क्या है पूरा मामला

हरियाणा के अंबाला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक अनंजान इंस्टाग्राम अकाउंट से आए मैसेज ने हंसते खेलते परिवार की जिंदगी बरबाद कर दी है।

इस मैसेज में लिखा है, तुम्हारी पत्नी का अफेयर उसके पड़ोसी के साथ चल रहा है और जो बच्चा है वो भी उसी का है। पत्नी के बारे में ऐसे मैसेज मिलने के बाद पति ने फंदे पर लटक कर सुसाइड करने की कोशिश की है। हालांकि, मौके पर ही परिजनों ने बचा लिया। इंस्टाग्राम के इस मैसेज के बाद हालात ऐसे बने हुए हैं कि दोनों के रिश्तों में दराद आ गए है। पत्नी 3 महीने से मायके बैठी है।

डिप्रेशन में आया पति

जानकारी के मुताबिक, 3 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। इस शादी से 2 साल का बेटा है। बीते कुछ दिनों से इंस्टाग्राम ID riya 564041 से उसे एसएमएस आ रहे थे। इस मैसेज में लिखा है तुम्हारी पत्नी का अफेयर किसी पड़ोसी के साथ है और ये बच्चा भी उसी का है। साथ ही मैसेज करने वाले ने पत्नी का वीडियो और फोटो होने का भी दावा किया है। युवक ने कहना है कि मैसेज मिलने के बाद दो बार सुसाइड करने की कोशिस की। लेकिन, लास्ट मौके पर घर वाले पहुंच जाते थे और बचा लेते थे। लव लाइफ में काफी तनाव में चल रहा है। पत्नी अपने बच्चे को लेकर 3 महीने से मायके में बैठी है।

ALSO READ: साइबर ठगों ने जालंधर के उद्योगपति की पत्नी से की लाखों की ठगी, तरीका जान हैरान हो जाएंगे आप

साइबर थाने में पत्नी ने दर्ज की शिकायत

इस घटना के बारे में बराड़ा के निवासी विवाहिता ने साइबर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करायी है। युवक की पत्नी ने बताया कि उनके ऊपर कोई अनजान व्यक्ति  लांछन लगा रहा है। इसके लिए वह इंस्टाग्राम ID riya 564041 से उसके पति के पास गलत एसएमएस कर रहा है। जिसके बाद शादीशुदा जिंदगी में तनाव का माहौल पैदा हो गया है।

Follow The420.in on

 Telegram | Facebook | Twitter | LinkedIn | Instagram | YouTube

Continue Reading